Gemopai Astrid Electric Scooter 15 हजार रुपये की छूट के साथ मिल रहा है 200km ड्राइविंग रेंज वाला यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, जाने कैसे खरीदें.

Gemopai Astrid Electric Scooter : 15 हजार रुपये की छूट के साथ मिल रहा है 200km ड्राइविंग रेंज वाला यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, जाने कैसे खरीदें.

Gemopai Astrid Electric Scooter : CredR, एक सर्वव्यापी दोपहिया बाज़ार, ने किसी भी पेट्रोल-आधारित दोपहिया वाहन को एक नए Gemopai इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ एक्सचेंज करने के लिए इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माता Gemopai के साथ सहयोग किया है। स्कूटरों का आदान-प्रदान करते समय, CredR पुराने पेट्रोल स्कूटरों के लिए तत्काल कोटेशन की पेशकश करेगा, जिससे जेमोपाई स्कूटरों की अग्रिम लागत कम हो जाएगी।

15 हजार रु में 200km ड्राइविंग रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद ने के लिए

| यहाँ क्लिक करे |

कोविड-19 महामारी के बाद भारत का इलेक्ट्रिक मोबिलिटी परिदृश्य नाटकीय रूप से बदलने जा रहा है और बिक्री बढ़ने की उम्मीद है। जैसे-जैसे कुल दोपहिया वाहनों की बिक्री में वृद्धि देखी जाएगी, सेकेंड-हैंड ई-दोपहिया वाहनों की बिक्री भी बढ़ेगी। क्रेडआर के मुख्य रणनीति अधिकारी शशिधर नंदीगम ने कहा कि वर्तमान में, दोपहिया वाहन बाजार में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी का योगदान 1% से भी कम है, जो केवल यहीं से बढ़ सकता है।

जेमोपाई एस्ट्रिड इलेक्ट्रिक स्कूटर(Gemopai Astrid Electric Scooter)

फीचर्स की बात करें तो जेमोपाई एस्ट्रिड इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको यूएसबी चार्जिंग, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर और पुश बटन स्टार्ट जैसी सुविधाएं मिलती हैं। इसके अलावा इस स्कूटर में आपको जेमोपाई कनेक्ट ऐप भी मिलता है, जिसकी मदद से आप इसकी बैटरी, स्पीड अलर्ट, सर्विस रिमाइंडर और बहुत कुछ के बारे में रियल-टाइम मॉनिटरिंग और अपडेट पर नजर रख सकते हैं।Gemopai Astrid Electric Scooter

यह भी पढ़ना (Previous Post)

जेमोपाई एस्ट्रिड इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 15 हजार रुपये की छूट मिल रही है(Gemopai Astrid electric scooter is getting a discount of Rs 15 thousand)

अपने कातिलाना लुक से KTM को तहस-नहस करने आ गई अर्पिलिया की ये दमदार बाइक, परफॉर्मेंस ऐसी कि हर किसी को मात दे देगीGemopai Astrid Electric Scooter
आपको बता दें कि भारतीय बाजार में जेमोपाई एस्ट्रिड इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 92,322 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और 1.11 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। हालांकि, अब कंपनी ने इस स्कूटर पर 15,000 रुपये का डिस्काउंट दिया है, जिससे इसकी कीमत आसान हो गई है।

जेमोपाई एस्ट्रिड इलेक्ट्रिक स्कूटर की विशेषताएं(Features of Gemopai Astrid Electric Scooter)

Gemopai Astrid Electric Scooter ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 15,000 रुपये तक के कैशबैक ऑफर की घोषणा की है। कंपनी वर्तमान में तीन इलेक्ट्रिक स्कूटर – राइडर, राइडर सुपरमैक्स और एस्ट्रिड बेच रही है, जिनकी कीमत क्रमशः ₹ 70,850, ₹ 79,999 और ₹ 1,11,195 है, ये स्कूटर अब क्रमशः ₹ 58,350, ₹ 66,999 और ₹ 96,195 की रियायती कीमतों पर उपलब्ध हैं। . , ध्यान देने वाली बात यह है कि यह कैशबैक ऑफर केवल 31 मई 2024 तक वैध है और कैशबैक की राशि भिन्न हो सकती है। इसलिए, हम आपको सही जानकारी के लिए अपने निकटतम जम्पोई डीलरशिप से संपर्क करने की सलाह देते हैं।

जेमोपाई एस्ट्रिड इलेक्ट्रिक स्कूटर का प्रदर्शन कैसा है?(How is the performance of the Gemopai Astrid electric scooter?)

Gemopai Astrid Electric Scooter के इलेक्ट्रिक स्कूटर राइडर की बात करें तो

इस स्कूटर की रेंज सिंगल चार्ज पर 90 से 150 किमी के बीच है।

साथ ही इसमें BLDC मोटर है, जिससे इसकी टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटा है

और इसका पावर आउटपुट 250 W है।Gemopai Astrid Electric Scooter

इसके साथ ही राइडर सुपरमैक्स में BLDC मोटर है जो 2700 W पीक पावर जेनरेट करती है

और यह स्कूटर टॉप पर चल सकता है। गति। एक बार चार्ज करने पर 60 किमी प्रति घंटा।

जेमोपाई एस्ट्रिड इलेक्ट्रिक स्कूटर की ड्राइविंग रेंज 200 किलोमीटर होगी(Gemopai Astrid electric scooter will have a driving range of 200 kilometers)

दावा किया गया है कि राइडर एक बार चार्ज करने पर 90 किमी से 150 किमी के बीच की राइडिंग रेंज देता है।

इसमें 25 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड और 250 वॉट का पावर आउटपुट वाली BLDC मोटर है।

ब्रेकिंग फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम द्वारा की जाती है।

सस्पेंशन को आगे की तरफ एक टेलीस्कोपिक यूनिट और Gemopai Astrid Electric Scooter

पीछे की तरफ ट्विन हाइड्रोलिक यूनिट द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

स्कूटर में तीन बैटरी पैक विकल्प उपलब्ध हैं – 26 Ah, 30 Ah और 40 Ah। निर्माता के अनुसार,

बैटरी पैक को पूरी तरह चार्ज होने में लगभग 3 से 4 घंटे का समय लगता है।

newzkatta.com

Leave a Comment