Jio Electric Scooter 2024 मात्र ₹17000 की कीमत मे लॉंच हुआ जिओ का शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, 30 जनवरी तक यहाँ से करे बुक.

Jio Electric Scooter 2024 : मात्र ₹17000 की कीमत मे लॉंच हुआ जिओ का शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, 30 जनवरी तक यहाँ से करे बुक.

Jio Electric Scooter 2024 : वर्तमान काल में  भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है, ऐसे में जियो कंपनी के लेटेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर बाजार में काफी चर्चा चल रही है, जहां हालिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है। कंपनी नये सेगमेंट में उतरेगी. कंपनी के साथ साझेदारी में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेगी। , लॉन्च कर सकते हैं। अगर Jio Electric स्कूटर भारतीय बाजारों में लॉन्च होता है, तो कंपनी इसकी संभावित कीमत 17000 रुपये तक रख सकती है। क्योंकि इस बजट के भीतर बाजार में पहले से ही बहुत कम इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध हैं, कंपनी निश्चित रूप से ग्राहकों को आकर्षित करना चाहती है।

मात्र ₹17000 में जिओ स्कूटी बुक करने के लिए

 | यहाँ क्लिक करे |

Jio Electric Scooter 2024

जियो के इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर कहा जा रहा है कि भारतीय बाजार में इसके दो वेरिएंट Jio R Electric स्कूटर और Jio R Pro लॉन्च किए जाएंगे। यह सिंगल चार्ज में 75 किलोमीटर की रेंज देने वाली है। अगर आपको लगता है कि रेंज कम है तो हम आपको बता दें कि इसकी कीमत महज ₹17000 होगी।Jio Electric Scooter 2024

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए बहुत अच्छा होगा क्योंकि इस कीमत में इतनी अच्छी रेंज मिलना आश्चर्य की बात है। हालाँकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन हर कोई अंदाजा लगा रहा है कि सस्ते दामों पर इंटरनेट मुहैया कराने वाली कंपनी सस्ते दामों में इलेक्ट्रिक स्कूटर भी ला सकती है। अगर आप भी किसी को गिफ्ट देना चाहते हैं तो यह एक बेहतरीन विकल्प होगा।

Jio Electric Scooter  -लॉन्च की तारीख

इसमें कई विशेषताएं शामिल हैं जो आपको किसी भी अन्य प्रकार की तुलना में सुविधा प्रदान करती हैं। Jio सब्सक्रिप्शन भारत में 15 जनवरी 2024 को लॉन्च हुआ  । अब आप इसे बाजार से आसानी से खरीद सकते हैं जो आपको काफी कम कीमत पर मिल जाएगा।

Features of Jio Electric Scooter 2024 – विशेषताएं

बाजार में इसके दो वेरिएंट में उपलब्ध होने की संभावना है, एक इलेक्ट्रिक जियो इलेक्ट्रिक वेरिएंट और एक पेट्रोल वेरिएंट। हालाँकि कंपनी ने इसके लॉन्च के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन इसे मीडिया पर लॉन्च कर दिया गया है और इसकी खबरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, इसकी लॉन्चिंग और लॉन्चिंग अभी शुरू नहीं हुई है। इसमें फ्रेंडली अलायंस आयन बैटरी है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काले, सफेद, ग्रे, पीला, लाल और नीले समेत 10 रंगों में उपलब्ध होगा।Jio Electric Scooter 2024

Price of Jio Electric Scooter-कीमत

इस स्कूटर में आपको इलेक्ट्रिक और पेट्रोल के दो वेरिएंट मिलते हैं। इस स्कूटर की कीमत 17000 रुपये रखी गई है. यह स्कूटर आपको 10 रंगों में मिलेगा. इसके रंग इतने खूबसूरत हैं कि आपका भी इसे खरीदने का मन करेगा। दावा किया गया है कि इस स्कूटर में ट्यूबलेस टायर हैं, यह कितना सच है यह लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा।Jio Electric Scooter 2024

मुकेश अंबानी ने किय बड़ी बात

यहां हम जियो स्कूटी ऑनलाइन बुकिंग के बारे में बताने जा रहे हैं। जियो इलेक्ट्रिक स्कूटर रजिस्ट्रेशन की वायरल खबर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। कुछ ऑनलाइन पोस्ट में बताया गया है कि जियो कंपनी अपना ई-स्कूटर लोगों को बेहद कम कीमत पर उपलब्ध कराएगी और लोग स्कूटर की कीमत किस्तों में भी चुका सकेंगे। उनके अपने दृष्टिकोण से.

यह खबर पूरी तरह से फर्जी है, क्योंकि अभी तक रिलायंस जियो कंपनी ने बाजार में जियो इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने को लेकर कोई घोषणा नहीं की है। लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि Jio आने वाले दिनों में इलेक्ट्रिक स्कूटर कारोबार में प्रवेश करेगा।

Range and speed of Jio Electric Scooter- रेंज और स्पीड

Jio Electric स्कूटर अपने बेहतरीन फीचर्स को लेकर चर्चा में है जहां एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज पर 110-150 किमी की रेंज देने में सक्षम है। Jio इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉटरी, सिर्फ 5 सेकंड में 0-45 किमी प्रति घंटे की स्पीड! इसमें कंपनी ने स्टॉक और फ्रंट में वीडियो स्टूडियो, डिजिटल प्लास्टरबोर्ड और टेलिस्कोपिक ड्रॉपर को शामिल किया है। जिससे आपको काफी सुविधा मिलती है. यह सामान हमें बहुत महंगा सफर करने में मदद करता है।

jio electric scooter colors- रंग

जियो इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में खासतौर पर दो अलग-अलग वेरिएंट में उपलब्ध हो सकते हैं, जो एक इलेक्ट्रिक वेरिएंट और एक पेट्रोल वेरिएंट हो सकता है। हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसके लॉन्च की पुष्टि नहीं की है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स और इसके लॉन्च की खबरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इसकी लॉन्चिंग और कॉइनबेस अभी शुरू नहीं हुआ है. इसमें रिन्यूएबल सेलेक्ट आयन बैटरी है। यह इलेक्ट्रिक जियो इलेक्ट्रिक ब्लैक, व्हाइट, ग्रे, येलो, रेड और ब्लू समेत 10 रंगों में उपलब्ध है। ट्यूबलेस टायर इसे पीते हैं।

How to register or book Jio Electric Scooty?

यह वैयक्तिकरण वातावरण को पूर्णतः चार्ज एवं शुद्ध कर देता है। एक बार चार्ज करने पर यह 75 किलोमीटर तक चल सकती है।
इस आवंटन में वीडियो का विकल्प आपके लिए महत्वपूर्ण है, जिसे आप अपने अपार्टमेंट से कनेक्ट कर सकते हैं।
एक नवीकरणीय तत्व आयन बैटरी होगी।
भारत में Jio स्कूटर की कीमत रु। 14999. लोगों के लिए ऑफ़लाइन लेने के लिए कार्टून स्केच
जो बिल्कुल मुफ्त होगा. इसके लिए नामांकन 1 सितंबर 2022 से शुरू हो गया है.
जियो इलेक्ट्रिक 10 रंगों में उपलब्ध होगा जिसमें काला, सफेद, ग्रे, पीला, लाल और नीला शामिल है।
उनके रंग शामिल हैं. इन लाइक्स को लोग अपने पसंदीदा रंग के अनुसार खरीद सकते हैं।
इस लाइसेंस में ट्यूबलेस टायर होने का दावा किया गया है।
जियो इलेक्ट्रिक क्रिस्टल के दस्तावेजों में यह सुविधा दी गई है कि वे स्केच कैश के दस्तावेज भी प्राप्त कर सकते हैं।
जिससे उनकी थ्योरी की संभावना ख़त्म हो जाती है.Jio Electric Scooter 2024

newskatta.com

Leave a Comment