Swift Finance Loan App सिर्फ 5 मिनट में मार्केट में कम ब्याज पर तुरंत मिलेगा एक लाख रुपये, अभी करे आवेदन.

Swift Finance Loan App : सिर्फ 5 मिनट में मार्केट में कम ब्याज पर तुरंत मिलेगा एक लाख रुपये, अभी करे आवेदन.

Swift Finance Loan App :  क्या आप भी पैसों के लिए((Need Loan) इधर उधर भाग रहे हैं क्योंकि आज हर किसी को पैसों की जरूरत है। आज के समय में हम बिना पैसों के अपना कोई भी काम पूरा नहीं कर सकते, पैसा ही है जो हमारी हर जरूरत को आसानी से पूरा कर देता है। अगर आपको पैसों की बहुत ज्यादा जरूरत है और इस समय अगर आप किसी से उधार पैसे मांगते हैं तो कोई भी आपको पैसे उधार नहीं देता, आज हर कोई सिर्फ अपने बारे में ही सोचता है। जैसा कि दोस्तों आप सभी जानते हैं कि सभी लोगों को कभी न कभी पैसों की बहुत ज्यादा जरूरत होती है और हमारे पास एक ही रास्ता होता है लोन, दोस्तों उस कंडीशन में हम किसी व्यक्ति से या किसी बैंक से लोन लेते हैं। लेकिन दोस्तों अब आपको इसके लिए ज्यादा भागदौड़ करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

सिर्फ 5 मिनट में मार्केट में कम ब्याज पर तुरंत मिलेगा एक लाख रुपये,

| यहाँ क्लिक कर उठाए लाभ | 

Swift Finance Loan App

अगर आप कभी भी कहीं से लोन लेने के बारे में सोचते हैं तो सबसे पहले आपके दिमाग में यही आता है कि हमें वहां से कितना लोन मिलेगा। लोन लेने से पहले हम यह जान लेंगे कि हमें कितना लोन मिलेगा तभी हम लोन ले पाएंगे। Swift Finance Loan App से हमें 3,000 रुपये से लेकर 1,00,000 रुपये तक का लोन मिल जाएगा और आप अपनी आर्थिक जरूरतों को पूरा कर पाएंगे। एक आम आदमी के लिए 1 लाख रुपए तक का लोन काफी होता है।

Swift Finance Loan App से आपको कितनी रकम मिलेगी(How much amount will you get from Swift Finance Loan App)

इस एप्लीकेशन के जरिए आप आसानी से लोन ले सकते हैं, Swift Loan एप्लीकेशन Swift Loan Pvt Ltd द्वारा रजिस्टर्ड है। इसका मतलब है कि आप इस ऐप पर आसानी से भरोसा कर सकते हैं। Swift Finance Loan App

यह भी पढ़ना (Previous Post)   

फिलहाल Google Play Store पर इस एप्लीकेशन के एक लाख से ज्यादा डाउनलोड हैं और इसे 4.7 की रेटिंग मिली है। एप्लीकेशन आपको सिर्फ 30 मिनट में आपके बैंक अकाउंट में पर्सनल लोन दे देती है। इस एप्लीकेशन को 16 मई 2022 को लॉन्च किया गया था।

Swift Finance Loan App ब्याज(Swift Finance Loan App Interest)

अब हम ब्याज के बारे में जानते हैं, लोन लेने से पहले हम यह जान लेंगे कि लोन लेने पर कितना ब्याज लगेगा, तभी हमें पता चलेगा कि हमें कितना पैसा वापस करना है। दोस्तों, Swift Finance Loan App से लोन लेने पर ब्याज दर 20% सालाना तक हो सकती है। ब्याज दर आपकी प्रोफाइल के हिसाब से लगेगी।

स्विफ्ट लोन ऐप से लोन लेने के फायदे(Benefits of taking a loan from Swift Loan App)

• स्विफ्ट लोन ऐप में आपको लोन चुकाने के लिए EMI की सुविधा मिलती है।

इस एप्लीकेशन की सबसे खास बात यह है कि इस ऐप में लोन लेते समय कोई भी क्रेडिट हिस्ट्री नहीं पूछता है।

लोन लेने के लिए आपको इस ऐप के जरिए जल्द ही लोन भी मिल जाता है।

• अगर आपके सभी डॉक्यूमेंट और सबमिट किए गए डॉक्यूमेंट सही हैं तो आपको इस एप्लीकेशन से लोन लेने में कोई परेशानी नहीं आएगी।

लोन ऐप के जरिए आपको सिर्फ 30 मिन ट में लोन मिल जाता है। Swift Finance Loan App

स्विफ्ट लोन ऐप आपसे कोई तय रकम नहीं मांगता कि आपकी सैलरी कितनी होनी चाहिए या आपकी इनकम कितनी है।

स्विफ्ट फाइनेंस लोन ऐप एप्लीकेशन प्रोसेस(Swift Finance Loan App Application Process)

सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में गूगल या प्ले स्टोर से स्विफ्ट फाइनेंस लोन ऐप डाउनलोड करना होगा।

इसके बाद ऐप को ओपन करें और आप देख सकते हैं कि आपको यहां से 3 हजार से 1 लाख रुपये तक का लोन मिल सकता है, अब आपको स्टार्ट नाउ पर क्लिक करना है।

इसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर भरना है और आपके द्वारा दर्ज किए गए मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी आएगा, जिसे भरकर सबमिट करना है। इसके बाद आपको बताना है कि

आप किस काम के लिए लोन लेना चाहते हैं, इसके बाद आपको बताना है कि आप कितने समय के लिए लोन लेना चाहते हैं, इसके बाद आपसे पूछा जाएगा कि आपको कितने दिनों के भीतर बैंक में पैसों की जरूरत है।

बाद आपको अपनी बैंक की जानकारी देनी है, सबसे पहले बैंक का नाम, फिर अकाउंट नंबर, फिर IFSC कोड डालें और आगे बढ़ें। इसके बाद आपको पांच व्यक्तियों के रेफरेंस नंबर देने हैं जिसमें सबसे पहले आपको यह बताना है कि आपका उनसे क्या रिश्ता है, फिर मोबाइल नंबर भरें और उनका नाम भरें। इसके बाद आपको बताना है कि आप शादीशुदा हैं या नहीं,

Swift Finance Loan App Application Process

इसके बाद आपको बताना है कि आप कितने पढ़े-लिखे हैं। इसके बाद आपको अपने आधार कार्ड की डिटेल देनी है, आधार कार्ड में नाम दर्ज करना है, इसके बाद अपना आधार कार्ड नंबर भरना है और अपनी जन्मतिथि दर्ज करनी है। इसके बाद आपको अपने आधार कार्ड की आगे और पीछे दोनों तरफ से फोटो

क्लिक करके अपलोड करनी होगी। इसके बाद आपको अपने पैन कार्ड की दोनों तरफ से फोटो भी क्लिक करके अपलोड करनी होगी। इसके बाद आपको अपनी सेल्फी क्लिक करके अपलोड करनी होगी।

इसके बाद आपको मिलने वाला लोन अमाउंट आपके सामने आ जाएगा और आप वहां लोन के बारे में सारी जानकारी देख सकते हैं। Swift Finance Loan App

sharesmarket.in

Leave a Comment