Muthoot Finance Loan 2024 मुथूट फाइनेंस से सिर्फ 15 मिनट में पाए मिल सबसे कम ब्याज दर में पर्सनल लोन, आप भी कर सकते हैं आवेदन.

Muthoot Finance Loan 2024 : मुथूट फाइनेंस से सिर्फ 15 मिनट में पाए मिल सबसे कम ब्याज दर में पर्सनल लोन, आप भी कर सकते हैं आवेदन.

Muthoot Finance Loan 2024 : मुथूट फाइनेंस से पर्सनल लोन(Muthoot )पर 14% से 22% की वार्षिक प्रतिशत दर (APR) उपलब्ध है। जो लोग स्व-नियोजित हैं, जिनकी नियमित, सत्यापन योग्य आय है, और प्रतिष्ठित व्यवसायों और सार्वजनिक क्षेत्र के वेतनभोगी कर्मचारी हैं, वे मुथूट फाइनेंस से पर्सनल लोन के लिए आवेदन करने के पात्र हैं और आपको अपने ग्राहक (KYC) प्रक्रियाओं के बारे में कैसे पता चलेगा, इसके बारे में दस्तावेज़ चाहिए। अगर आप पर्सनल लोन की तलाश में हैं तो मुथूट फाइनेंस एक बेहतरीन विकल्प है.

 सिर्फ 15 मिनट में कम ब्याज में लोन प्राप्त करने के लिए

| यहाँ क्लिक करे | 

अगर आप पर्सनल लोन लेने के इच्छुक हैं तो मुथूट फाइनेंस आपके लिए एक बहुत अच्छा सुनहरा मौका है, जिसके जरिए आप पर्सनल लोन ले सकते हैं। आज इस पोस्ट के जरिए हम आपको मुथूट फाइनेंस से पर्सनल लोन लेने के बारे में पूरी जानकारी बताएंगे और घर बैठे ऑनलाइन आवेदन करने के बारे में विस्तार से बताएंगे।

मुथूट फाइनेंस पर्सनल लोन की लोन राशि कितनी है?(What is the loan amount of Muthoot Finance Personal Loan?)

मुथूट फाइनेंस पर्सनल लोन (लोन राशि) 50 हजार रुपये तक है। मुथूट फाइनेंस पर्सनल लोन की लोन राशि आपकी पात्रता पर निर्भर करती है। मुथूट फाइनेंस पर्सनल लोन देने से पहले आपकी योग्यता और CIBIL स्कोर की जांच करता है। Muthoot Finance Loan 2024

यह भी पढ़ना (Previous Post)   

अगर आपकी योग्यता में आपका CIBIL स्कोर अच्छा है तो आप कुछ ही मिनटों में और भी ज्यादा लोन अमाउंट प्राप्त कर सकते हैं और इसका इस्तेमाल अपने निजी खर्चों के लिए कर सकते हैं। मुथूट फाइनेंस पर्सनल लोन का इस्तेमाल कहीं भी किया जा सकता है।

मुथूट फाइनेंस लोन पर ब्याज दर (interest rate of Muthoot Finance loan?)

मुथूट फाइनेंस पर्सनल लोन की ब्याज दर 14% से लेकर अधिकतम 22% प्रति वर्ष तक हो सकती है। मुथूट फाइनेंस पर्सनल लोन की ब्याज दर अलग-अलग हो सकती है।

इसके अलावा मुथूट फाइनेंस किसी भी तरह की सिक्योरिटी नहीं लेता है। पर्सनल लोन बहुत ही आसानी से आपके अकाउंट में ट्रांसफर हो जाता है। Muthoot Finance Loan 2024

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि अन्य सभी बैंकों में फाइनेंस कंपनियां पर्सनल लोन पर ब्याज दर लेती हैं। इसी तरह मुथूट फाइनेंस से पर्सनल लोन लेने पर भी ब्याज दर लगेगी। जानकारी के लिए बताया जाता है कि पर्सनल लोन लेने से पहले पर्सनल लोन और ब्याज दर के बारे में पूरी जानकारी लेना जरूरी है, नहीं तो आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

मुथूट फाइनेंसलोन की लोन कितने समय तक मिलता है ?(loan tenure of Muthoot Finance Personal Loan?)

फाइनेंस पर्सनल लोन की अवधि अधिकतम 5 साल तक है।

5 साल की इस लोन अवधि में आप बहुत आसानी से अपना पर्सनल लोन चुका सकते हैं।

अगर आप मुथूट फाइनेंस के मौजूदा ग्राहक हैं, तो आप लंबी लोन अवधि में भी पर्सनल लोन ले सकते हैं।

जी हां, मुथूट फाइनेंस के स्थायी ग्राहकों को ब्याज दर और लोन अवधि में आकर्षक छूट दी जाती है।

मुथूट फाइनेंस पर्सनल लोन को एक बार में चुकाने की जरूरत नहीं है। Muthoot Finance Loan 2024

आप मुथूट फाइनेंस पर्सनल लोन को धीरे-धीरे किस्तों में भी चुका सकते हैं।

मुथूट फाइनेंस पर्सनल लोन के लिए पात्रता क्या है?(eligibility for Muthoot Finance Personal Loan?)

उधारकर्ता की आयु 25 वर्ष से अधिक होनी चाहिए।

लोन लेने के लिए सभी दस्तावेज होने चाहिए।

बिजनेस सोर्स होना जरूरी है।

उधारकर्ता भारत का नागरिक होना चाहिए।

कोई बैंक डिफॉल्ट नहीं होना चाहिए।

CIBIL स्कोर 750 से अधिक होना चाहिए। Muthoot Finance Loan 2024

दस्तावेज (documents are required for Muthoot Finance Personal Loan?)

पैन कार्ड

  1. आधार कार्ड
  2. ड्राइविंग लाइसेंस
  3. बिजली बिल
  4. पासपोर्ट साइज फोटो
  5. मासिक आय पर्ची
  6. बैंक स्टेटमेंट आदि।

मुथूट फाइनेंस पर्सनल लोन के लिए आवेदन कैसे करें?(How to Apply for Muthoot Finance Personal Loan 2024)

  1. वेबसाइट के माध्यम से 8,00,000 रुपये के तत्काल ऋण अनुमोदन के लिए आवेदन करने के लिए आपको निम्नलिखित महत्वपूर्ण चरणों को जानना होगा, एक-एक करके विस्तार से:
  2. सबसे पहले, आपको कोई भी इंटरनेट ब्राउज़र खोलना होगा और मुथूट फाइनेंस की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका उल्लेख पहले ही किया जा चुका है।
  3. फिर, आपको वेबसाइट के होमपेज पर उपलब्ध “पर्सनल लोन” नामक एक सेक्शन का पता लगाना होगा।
  4. अब, फिर से, आपको पर्सनल लोन के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए एक सेक्शन का पता लगाना होगा,
  5. जिसमें आपको उस पर क्लिक करना होगा।
  6. इसके बाद, आपको कुछ आवश्यक विवरणों के साथ अपना आवेदन पत्र दर्ज करना होगा, साथ ही ऋण राशि भी भरनी होगी जिसे भरने की आवश्यकता है या
  7. जैसा कि हमने कहा, आप इसे 8,00,000/- रुपये के रूप में भर सकते हैं।
  8. उसके बाद, आपको स्कैन किए गए प्रारूप में कुछ अनिवार्य दस्तावेज़ अपलोड करने होंगे, और सुनिश्चित करें कि आप जमा करने से पहले उन दस्तावेज़ों की समीक्षा करें। अब, आपको सत्यापन प्रक्रिया का इंतज़ार करना होगा,
  9. जिसमें कम समय लगता है, और स्वीकृति हो जाएगी, और पैसा जल्द से जल्द आपके बैंक खाते में भेज दिया जाएगा, और वह भी 48 घंटों में।

मुथूट फाइनेंस पर्सनल लोन हेल्पलाइन नंबर (Muthoot Finance Personal Loan Helpline Number)

ग्राहक सेवा दक्षिण भारत के लिए: 994-6901-212 (प्रभार्य) गुजरात और महाराष्ट्र के लिए: (+91)800-0451-451 (प्रभार्य) शेष भारत के लिए: 1800-313-1212 (टोल-फ्री)

newzkatta.com

Leave a Comment