PNB Pre Approved Personal Loan Kaise Le पंजाब नेशनल बैंक दे रहा है 10 लाख तक का लोन, सिर्फ 4 क्लिक में आपके खाते में आ जाएगी रकम.

PNB Pre Approved Personal Loan Kaise Le : पंजाब नेशनल बैंक दे रहा है 10 लाख तक का लोन, सिर्फ 4 क्लिक में आपके खाते में आ जाएगी रकम.

PNB Pre Approved Personal Loan Kaise Le : अभी पंजाब नेशनल बैंक(Punjab National Bank) कई लोगों को फ्री अप्रूव्ड पर्सनल लोन दे रहा है। फ्री अप्रूव्ड पर्सनल लोन के तहत पंजाब नेशनल बैंक खाताधारकों को अधिकतम ₹10 लाख का लोन दे रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप बिना बैंक जाए घर बैठे ऑनलाइन आवेदन करके फ्री अप्रूव्ड पर्सनल लोन पा सकते हैं।

पंजाब नेशनल बैंक दे रहा है 10 लाख तक का लोन

| यहाँ क्लिक कर उठाए लाभ | 

अभी पंजाब नेशनल बैंक सभी खाताधारकों को बहुत ही आसान तरीके से ₹50000 से ₹10 लाख तक का फ्री अप्रूव्ड पर्सनल लोन दे रहा है। अगर आपको पैसों की जरूरत है तो आप नीचे दी गई जानकारी को अंत तक ध्यान से पढ़कर लोन आवेदन की पूरी प्रक्रिया जान सकते हैं और तुरंत अपने खाते में ₹10 लाख तक की लोन राशि प्राप्त कर सकते हैं।

पंजाब नेशनल बैंक पर्सनल लोन क्या है?(What is Punjab National Bank Personal Loan?)

पर्सनल लोन, आम तौर पर अलग-अलग व्यक्तिगत जरूरतों के लिए इस्तेमाल की जाने वाली लोन राशि होती है। ये शिक्षा, चिकित्सा उपचार, शादी, यात्रा आदि से संबंधित खर्चों को पूरा करने के लिए असुरक्षित लोन होते हैं और इसके लिए किसी भी तरह के कोलैटरल की जरूरत नहीं होती है। इसलिए, ये ऋणदाताओं के लिए जोखिम भरे होते हैं और इनकी ब्याज दर भी अधिक होती है। PNB Pre Approved Personal Loan Kaise Le

यह भी पढ़ना (Previous Post)  

पंजाब नेशनल बैंक पर्सनल लोन के लिए कौन आवेदन कर सकता है?(Who can apply for Punjab National Bank Personal Loan)

अब यहाँ सबसे महत्वपूर्ण बात जो हम भारत के सभी लोगों को समझाना चाहेंगे वो ये है कि पूरे भारत के लोग इस लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। अगर आप भारत के किसी भी राज्य में रहते हैं और आपका पंजाब नेशनल बैंक में अकाउंट है तो आप इस लोन के लिए बहुत आसानी से आवेदन कर पाएंगे।

पंजाब नेशनल बैंक पर्सनल लोन पर ब्याज दर(Interest rate on Punjab National Bank Personal Loan)

नेशनल बैंक 20 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन देता है। पंजाब नेशनल बैंक पर्सनल लोन की ब्याज दरें 9.80% प्रति वर्ष से शुरू होती हैं और इसकी अवधि 7 साल तक होती है। यह बैंक पेंशनभोगियों को 5 साल तक की अवधि के लिए 11.15% प्रति वर्ष की ब्याज दर पर पर्सनल लोन देता है। बैंक अपने वेतनभोगी आवेदकों को पर्सनल लोन ओवरड्राफ्ट की सुविधा देता है। जिसका भुगतान आप बकाया सेवा अवधि या अधिकतम 6 साल की अवधि में कर सकते हैं। आप इसे हर महीने EMI के रूप में देकर भी चुका सकते हैं। PNB Pre Approved Personal Loan Kaise Le

पंजाब नेशनल बैंक के लिए महत्वपूर्ण दस्तावेज(Important Documents for Punjab National Bank)

  • आवेदन पत्र आवेदन पत्र पीएनबी ई-मुद्रा लोन
  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • 15 पासपोर्ट साइज फोटो
  • राशन कार्ड
  • हस्ताक्षर
  • ईमेल आईडी
  • मोबाइल नंबर जो आधार कार्ड के साथ रजिस्टर्ड हो

How to apply online for PNB Pre Approved Personal Loan?

अगर आप भी पंजाब नेशनल बैंक से यह आकर्षक पर्सनल लोन पाने के लिए ऑनलाइन अप्लाई करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके आप बहुत ही आसानी से ऑनलाइन पंजाब नेशनल बैंक पर्सनल लोन ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। PNB Pre Approved Personal Loan Kaise Le

PNB ONE ऐप डाउनलोड करना होगा। एप्लीकेशन डाउनलोड का लिंक नीचे दिया गया है। इसके बाद आपको इसे ओपन करना होगा। इसके डैशबोर्ड पर आपको लॉगिन का ऑप्शन मिलेगा। आपको इस पर क्लिक करना होगा। क्लिक करते ही आपको New user? Please Register Here का ऑप्शन मिलेगा। आपको इस पर क्लिक करना होगा। अब आपके सामने इसका रजिस्ट्रेशन फॉर्म खुल जाएगा।

आपको इसे सही से भरकर सबमिट करना होगा। इसके बाद आपको एक लॉगिन आईडी और पासवर्ड मिलेगा। अब आपको इस Login ID और Password के जरिए इसमें Login करना होगा। इसके बाद आपको यहां पर Loan सेक्शन मिलेगा। जहां पर आपको कई तरह के लोन की सुविधा मिलेगी। इसमें आपको अपनी इच्छानुसार लोन का चयन करना होगा। इसके बाद आपके सामने एक फॉर्म खुलेगा। आपको इसे सही से भरना होगा और सभी जरूरी दस्तावेजों को स्कैन करके अपलोड करना होगा। कुछ समय बाद आपके लोन की राशि आपके अकाउंट में भेज दी जाएगी। जिसके बाद आपको इसके बारे में एक मैसेज मिलेगा।

newzkatta.com

Leave a Comment