Personal Loan With Apps 2024  बिना CIBIL स्कोर चेक किए इस बैंक से पा सकते हैं लोन, यहां से जानें आवेदन प्रक्रिया.

Personal Loan With Apps 2024  : बिना CIBIL स्कोर चेक किए इस बैंक से पा सकते हैं लोन, यहां से जानें आवेदन प्रक्रिया.

Personal Loan With Apps 2024  :  आजकल पर्सनल लोन(Money Loan) हर किसी की जरूरत बन गया है। अगर आप पर्सनल लोन लेने की सोच रहे हैं लेकिन बैंक अच्छा CIBIL स्कोर न होने की वजह से लोन नहीं दे रहा है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है।earn Money

बिना CIBIL स्कोर चेक किए इस बैंक से पा सकते हैं लोन

| यहां क्लिक कर उठाए लाभ |

आज हम आपको ऐसे बैंकों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको हाई CIBIL स्कोर के बिना भी लोन देंगे। लोन लेने के लिए आपको बैंक जाने की जरूरत नहीं है। आप बिना CIBIL स्कोर के भी पर्सनल लोन ले सकते हैं।

टॉप 10 पर्सनल लोन ऐप 2024(Top 10 Personal Loan Apps 2024)

भारत अब एक डिजिटल देश बन गया है जहां कई चीजें इंटरनेट के जरिए होती हैं। अगर आप लोन लेना चाहते हैं तो इंटरनेट की मदद से लोन भी बहुत आसानी से मिल जाता है। आइए आपको भारत में सबसे अच्छे लोन देने वाले ऐप्स के बारे में बताते हैं। ये बेस्ट पर्सनल लोन ऐप्स इस प्रकार हैं- Personal Loan With Apps 2024

यह भी पढ़ना (Previous Post)  

1. MoneyView पर्सनल लोन ऐप्स(MoneyView Personal Loan Apps)

MoneyView एक बहुत अच्छा पर्सनल लोन देने वाला ऐप है, जो पेपरलेस, तेज और आसान तरीके से लोन देता है। आप इससे कुछ ही मिनटों में 5000 से 5 लाख रुपये तक का लोन ले सकते हैं। अगर आप लोन की सभी पात्रता और शर्तें पूरी करते हैं, तो मनीव्यू आपको चंद मिनटों में लोन की रकम दे देता है। आप यहां से मिले लोन को 5 साल में आसानी से चुका सकते हैं।

2. मनीटैप पर्सनल लोन ऐप्स(MoneyTap Personal Loan Apps)

मनीटैप एक बहुत ही बढ़िया पर्सनल लोन ऐप है, जो लोन और क्रेडिट लाइन की सुविधा देता है। यह ऐप यूजर्स को नो-यूज-नो-इंटरेस्ट की सुविधा देता है। मतलब अगर किसी व्यक्ति को 1 लाख रुपये का लोन मिला है, लेकिन उसने सिर्फ 50,000 रुपये का इस्तेमाल किया है। तो ऐसी स्थिति में मनीटैप सिर्फ खर्च की गई रकम पर ब्याज लेगा, जबकि दूसरे लोन एप्लीकेशन में ऐसा नहीं होता।

3. क्रेडिटबी पर्सनल लोन ऐप्स(CreditBee Personal Loan Apps)

क्रेडिटबी एक भरोसेमंद ऑनलाइन इंस्टेंट पर्सनल लोन एप्लीकेशन है, जिसके 50 मिलियन से ज्यादा यूजर हैं। यहां आपको बेहद आसानी से आकर्षक ब्याज दर पर लोन मिल जाता है। क्रेडिटबी से लोन लेने पर लोन की रकम 10 मिनट के अंदर सीधे बैंक अकाउंट में जमा हो जाती है। अगर आप सैलरीड या सेल्फ एम्प्लॉयड हैं, तो आप इससे आसानी से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं। Personal Loan With Apps 2024

4. PaySense पर्सनल लोन ऐप(PaySense Personal Loan App)

Paysense भारत में सबसे ज़्यादा रैंकिंग वाले इंस्टेंट पर्सनल लोन ऐप में से एक है। इसके 1 करोड़ से ज़्यादा डाउनलोड हैं और 3 लाख से ज़्यादा खुश ग्राहक हैं। इस ऐप ने 600 से ज़्यादा शहरों में पर्सनल लोन की सुविधा दी है। आप यहाँ से फ्लेक्सिबल EMI ऑप्शन, जीरो कोलेटरल और किफ़ायती ब्याज दरों पर 5,000 से 5 लाख रुपये तक का लोन ले सकते हैं।

5. CASHe पर्सनल लोन ऐप(CASHe Personal Loan App)

CASHe एक वन-स्टॉप सॉल्यूशन ऐप है, जहाँ आप लोन ले सकते हैं और निवेश भी कर सकते हैं। आप यहाँ से 4 लाख रुपये तक का इंस्टेंट पर्सनल लोन ले सकते हैं। इसमें आप 2 लाख रुपये तक की क्रेडिट लाइन की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं और इसके अलावा आप यहाँ से बाय नाउ पे लेटर (BNPL) की सुविधा भी पा सकते हैं।

6. नवी पर्सनल लोन ऐप्स(Navi Personal Loan Apps)

नवी एक बहुत ही बढ़िया लोन ऐप है, जो बहुत ही लोकप्रिय और विश्वसनीय ऐप है। यह तेज़, सुरक्षित और विश्वसनीय मनी ट्रांसफ़र की सुविधा प्रदान करता है। तुरंत कैश लोन देने के साथ-साथ नवी ऐप कई अन्य सुविधाएँ भी देता है। इसमें आपको UPI की सुविधा भी मिलती है। आप इसकी मदद से अपने बिलों का भुगतान कर सकते हैं। इसके अलावा नवी की मदद से आप म्यूचुअल फंड में निवेश कर सकते हैं। Personal Loan With Apps 2024

7. लोन टैप पर्सनल लोन ऐप्स(Loan Tap Personal Loan Apps)

यह एक तुरंत पर्सनल लोन एप्लीकेशन है जो आपको बहुत ही कम समय में पर्सनल लोन प्रदान करता है। यहाँ आप 25 हज़ार से 10 लाख रुपये तक का लोन ले सकते हैं। वो भी बहुत कम दस्तावेज़ों के साथ।

लोन टैप से लोन लेने के लिए आपकी मासिक आय कम से कम 30,000 रुपये होनी चाहिए, और आपकी आयु 21 वर्ष या उससे अधिक होनी चाहिए। इसके अलावा लोन के लिए आवेदन करने के लिए पैन कार्ड, सैलरी स्लिप और बैंक स्टेटमेंट की आवश्यकता होती है।

8. धनी पर्सनल लोन ऐप्स(Dhani Personal Loan Apps)

धनी एक ऑल-इन-वन ऐप है, क्योंकि यह ऐप हमें बहुत सारी सुविधाएँ देता है। यह ऐप हमें UPI की सुविधा भी देता है, जिसके ज़रिए आप पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं. इसकी मदद से आप बिल भी भर सकते हैं. आप जितना ज़्यादा धनी ऐप का इस्तेमाल करेंगे, आपको उतना ज़्यादा कैशबैक मिलेगा. धनी अपना खुद का RuPay प्रीपेड कार्ड भी देता है, जिसकी मदद से आप क्रेडिट कार्ड की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं.

9. नीरा पर्सनल लोन ऐप(Nira Personal Loan App)

नीरा ऐप एक लोन एप्लीकेशन है जो आपको कम ब्याज दर पर पर्सनल लोन देता है. आप इस ऐप से 5,000 रुपये से लेकर 1,00,000 रुपये तक का पर्सनल लोन ले सकते हैं. लोन के लिए अप्लाई करने के लिए आपकी उम्र 22-59 साल के बीच होनी चाहिए और आपकी मासिक आय कम से कम 12,000 रुपये होनी चाहिए.

10. स्मार्टकॉइन पर्सनल लोन ऐप(Smartcoin Personal Loan App)

स्मार्टकॉइन (ऑलवी) एक भरोसेमंद लोन एप्लीकेशन है, जहाँ आपको RBI रजिस्टर्ड लेंडर्स मिलेंगे. आप यहाँ से 24×7 क्विक लोन पा सकते हैं. अगर आपका लोन अप्रूव हो जाता है, तो आप आसानी से अपना लोन अनलॉक करके लोन की रकम अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं. इस ऐप की मदद से आप अपने क्रेडिट स्कोर को ट्रैक और सुधार सकते हैं। Personal Loan With Apps 2024

newzkatta.com

Leave a Comment